Its Renu Here...Love to make friendsAmeta Bhaiyya Ki Shaadi...- June 15, 2006 Ab dekho bhai.. mujhe itna likhna to aata nahi hai.. lekin kya kare likhna to padega hi.. Ab Ameta bhaiyya ki shaadi jo hai..Bina likhe kaam kaise chalega.. So i will be going to his marriage on june 29th.. And you guys can also meet me there..Main to apne Husband ke saath aa hi rahi hoon.. or aap friends log...chalo milte hain wahi pe..Renuhttp://renuyadav.blogspot.com/2006/06/ameta-bhaiyya-ki-shaadi.html |